शिपिंग नीति
OneStation.in के लिए शिपिंग नीति
प्रभावी तिथि: 09/05/2022
ड्रॉपशिपिंग वेबसाइट के रूप में, OneStation.in ग्राहक के ऑर्डर को पूरा करने और शिप करने के लिए तीसरे पक्ष के आपूर्तिकर्ताओं पर निर्भर करता है। Shopify वह प्लेटफ़ॉर्म है जिसका उपयोग हम संचालन के लिए करते हैं लेकिन शिपिंग के लिए ज़िम्मेदार नहीं है।
1. शिपिंग स्थान
हम पूरे भारत में शिपिंग करते हैं। डिलीवरी की समयसीमा आपूर्तिकर्ता के स्थान और कूरियर सेवाओं पर निर्भर करती है।
2. शिपिंग शुल्क
शिपिंग शुल्क उत्पाद के वजन, आयाम और गंतव्य के अनुसार अलग-अलग होते हैं। शुल्क की गणना चेकआउट के समय की जाएगी।
3. डिलीवरी का समय
- ऑर्डर आमतौर पर 7-21 व्यावसायिक दिनों के भीतर वितरित किए जाते हैं।
- आपूर्तिकर्ता की लॉजिस्टिक्स या अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण देरी हो सकती है।
4. ट्रैकिंग
आपूर्तिकर्ता द्वारा आपका ऑर्डर भेजे जाने पर ट्रैकिंग विवरण प्रदान किया जाएगा।
5. क्षतिग्रस्त या गुम वस्तुएँ
- क्षतिग्रस्त वस्तु प्राप्त होने के 48 घंटे के भीतर प्रमाण के रूप में फोटो सहित हमसे संपर्क करें।
- गुम हुए सामान की सूचना डिलीवरी के 7 दिनों के भीतर दी जानी चाहिए।
6. गैर-डिलीवरी दावे
यदि आपका ऑर्डर 30 दिनों के भीतर वितरित नहीं होता है, तो सहायता के लिए helloonestation@gmail.com पर ईमेल करें।
शिपिंग से संबंधित पूछताछ के लिए, helloonestation@gmail.com पर ईमेल करें या 9460939999 पर कॉल करें।