भुगतान वापसी की नीति

OneStation.in के लिए रिफंड नीति

प्रभावी तिथि: 09/05/2022

OneStation.in पर, हम एक ड्रॉपशिपिंग सेवा के रूप में काम करते हैं, तीसरे पक्ष के आपूर्तिकर्ताओं से उत्पाद प्राप्त करते हैं और इन साझेदारियों के माध्यम से ग्राहकों के ऑर्डर पूरे करते हैं। Shopify पूरी तरह से एक ऐसे प्लेटफ़ॉर्म के रूप में काम करता है जो हमारी वेबसाइट को संचालित करता है। हमारी रिफंड नीति सभी पक्षों को स्पष्टता और निष्पक्षता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

रिफंड के लिए पात्रता

  1. दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त उत्पाद :

    • यदि आपका उत्पाद क्षतिग्रस्त या दोषपूर्ण आता है, तो कृपया डिलीवरी के 7 दिनों के भीतर हमें सूचित करें। सबूत के तौर पर फ़ोटो या वीडियो शामिल करें।
  2. ग़लत आइटम प्राप्त हुआ :

    • यदि आपको कोई गलत वस्तु प्राप्त होती है तो तुरंत हमसे संपर्क करें। ऑर्डर विवरण और फोटोग्राफिक साक्ष्य प्रदान करें।
  3. गैर-डिलीवरी :

    • यदि आपका ऑर्डर अनुमानित समय सीमा के 30 दिनों के भीतर वितरित नहीं किया जाता है, तो आप धन वापसी का अनुरोध कर सकते हैं।
  4. मन परिवर्तन :

    • मन बदलने के अनुरोध पर धन वापसी की सुविधा नहीं दी जाती, क्योंकि सभी उत्पाद सीधे आपूर्तिकर्ताओं से प्राप्त किए जाते हैं।

धन वापसी प्रक्रिया

  1. अनुरोध सबमिट करें : अपने ऑर्डर विवरण और धन वापसी का अनुरोध करने का कारण हमें helloonestation@gmail.com पर ईमेल करें।
  2. मूल्यांकन : हम आपके अनुरोध का मूल्यांकन करने के लिए आपूर्तिकर्ता के साथ मिलकर काम करेंगे। इस प्रक्रिया में 7 व्यावसायिक दिन तक लग सकते हैं।
  3. स्वीकृति या अस्वीकृति : यदि स्वीकृति मिल जाती है, तो धन वापसी 5-10 व्यावसायिक दिनों के भीतर आपकी मूल भुगतान विधि में संसाधित कर दी जाएगी।

गैर-वापसीयोग्य आइटम

  • दुरुपयोग, लापरवाही या अनधिकृत संशोधन के कारण क्षतिग्रस्त उत्पाद।
  • ऐसे ऑर्डर जिनमें गलत शिपिंग विवरण प्रदान किया गया हो।
  • बिक्री या निकासी आइटम.

किसी भी रिफंड से संबंधित प्रश्नों के लिए, helloonestation@gmail.com पर हमसे संपर्क करें या 9460939999 पर कॉल करें।